Quantcast

Thursday 6 August 2015

Phone connection

गाँव की लड़की का कोई जबाब नही
लड़का – मैं तन कद फोन करूँ ?
लड़की – जद तेरो जी कर … !
लड़का – ठीक… तो मैं तन दिन गे 7 बजे करूँ …
लड़की – इती जल्दी !!!
लड़का – ठिक... तो फेर मैं 10 बजे करूँ?
लड़की – 10 बजे तो..तो...तो.. भैंसा न पाणी के
तेरो बाप पा सी … !
लड़का – तो फेर मैं 2 बजे करूँगा … ठीक है ?
लड़की – 2 बजे ? नारे … ! जद तो मै खेत म जोई ल्याण
जा स्यूं फेर कूतर काट स्यूं !
लड़का – चल फेर शाम न 7 बजे कर स्यू ठीक है...?
लड़की – पागल है के 7 बजे तो मेरो रोटी-सब्जी
बणाण गो टेम होवे...
लड़का – ठीक... तो 9 बजे करूँ ?
लड़की – ना रे ना !!! 9 बजे तो माँ,
पापा, दादी'भाई सारा घरे होवे है..!!
लड़का- तो फेर रात न 10 बजे पक्को करूंगा..
लड़की- ऊहूँहूँहूँहूँ..10 बजे तो मेरो प्रेमीयो(प्रेम)नायक
फोन करगो. विन्गो वोडाफोन स्यूं वोडाफोन फ्री
होवे
लड़का – तो मेरी माँ … तू ही बता दे मैं तन कद फोन
करूँ ?
लड़की – जद तेरो जी कर … !!!
.
.
.
सीख... गाँव गी छोरी कोनी पटाणी अब ...!

No comments:

Post a Comment