Quantcast

Tuesday 21 July 2015

Today Dose

दो लड़कियां बस में सीट के लिए लड़ रहीं थीं कंडक्टर बोला : झगड़ा मत करो तुम दोनों में जो भी उम्र में बड़ी हो वो सीट पर बैठ जाये बस, फिर क्या था, दोनों लड़कियां पूरे रास्ते खड़ी ही रहीं
😀😀😀


So confusing - 😳

माता पिता अपनी बिटिया के लिए सुयोग्य वर खोजते समय दो बातों का ख्याल रखते हैं ...

एक तो लड़का खाते पीते घर का हो.....
.
.
दूसरे .........वो पीता- खाता न हो ....
.
.
भला ये क्या बात हुई ....?? 😳😄😂😜😳😜😳😜


Wife और husband दुकान से निकले
तो एक फ़कीर ने कहा :-
"ऐ हुस्न की मल्लिका,
अंधे को 5 रूपए दे दे ....."


Husband ने Wife की तरफ देखा
और बोला :-
" दे दे ,
वाकई अँधा है....!!!!

😛😝😜😆😳😜😳😜


पति - राजा दशरथ का नाम सुना है।
पत्नी - हाँ सुना है।
पति - उनकी तीन पत्निया थी।
पत्नी - हाँ पता है।
पति - तो मैं दो शादी और कर सकता हूँ?
पत्नी - द्रोपदी का नाम सुना है।
पति - रहने दे पगली तू भी दिल पे ले लेती है।

😜😳😜😳😜😳😜

Q: 'Arranged Marriages में तलाक कम क्यों होते हैं?'

Ans: 'जो अपनी मर्जी से शादी तक ना कर पाए वो तलाक क्या खाक लेंगे?'😛😜😜😜 👌👌👌👌👌😜😜

पत्नी : सुनो जी ....
"अगर मैं मर गई तो ....
तुस्सी कितने दिनों बाद ....
दूजा ब्याह करोगे " .... ??


पति : ....
"महंगाई का जमाना है …
कोशिश तो यही करूँगा
की .... श्राद्ध के साथ ही
रिसेप्शन ....
एडजस्ट हो जाये " … !!

😂😂😂😜😜😜 ⛳⛳⛳⛳⛳⛳⛳⛳

मारवाड़ी मन्दिर में -भगवान अगर आप मुझे
1000 रूपये देंगे 500 रूपये
आपके श्री चरणों में अर्पित कर
दूंगा

थोड़ी दूर पे उसे 500 का नोट मिला

मारवाड़ी-
प्रभु इतना भी भरोसा नही था "
"जो पहले ही काट लिया"
😂😂😂


संजय दत्त: जेलर साहब मुझे फिर से बापू दिखाई दे रहें हैं।

जेलर: कहाँ हैं बापू ?

संजय दत्त: वो उधर सफ़ेद धोती में।

जेलर: जा चुपचाप सो जा, वो आसाराम बापू है...

😜😜😜😜😜😜😜😜😜😂😂😂😂😂😂😂😂


टीचर : पानी मे रहने वाले 5 जीओ के नाम बताओ.?

पप्पू : मेंडेक

टीचर : व्हेरि गुड, बाकी चार बोलो..

पप्पू : उसकी मा, उसका बाप, उसकी बेहन और
उसका भाई!!😜😜😜😜😜



डॉक्टर : कौन सा साबुन इस्तेमाल करते हो?
संता : बजरंग का नीम वाला साबुन ,
डॉक्टर : पेस्ट ?
संता : बजरंग का आयुर्वेदिक पेस्ट ,
डॉक्टर : शैम्पू ?
संता : बजरंग का हर्बल शैम्पू .
डॉक्टर : हेयर आयल ?
संता : बजरंग का आंवला तेल ...
डॉक्टर : बजरंग मल्टीनेशनल ब्रांड है या पंजाब की मशहूर कंपनी है ?
संता : नही नही, बजरंग मेरा रूम-मेट है ...


: एक घर में चोर घुस गया,
पति-पत्नी ने मिलकर चोर को पकड़ लिया।
पत्नी जो बहुत ही मोटी थी,
चोर पर बैठ गई और बोली-
सुनोजी आप जल्दी से पुलिस को बुला लाओ,
तब तक मैं इसे पकड़ कर रखती
हूं
पति इधर-उधर देखने लगा।
बीवी- अरे क्या देख रहे हो?
पति- मेरी चप्पल नहीं मिल रही...

चोर (कराहते हुए) - जल्दी कर भाई, मेरी ही पहन जा😝😝😝

No comments:

Post a Comment